()

हमारे बारे में (About Us)

नमस्कार, प्रिय दोस्तों ,kuttokaghar.com में भी आपका स्वागत है।  हमें खुशी है कि आप हमारे बारे में जानना चाहते हो।

दोस्तों जैसे की आप लोगो पता होगा की जानवरो में से एक कुत्ता ही ऐसा जानवर है जिसको इंसान सबसे वफादार मानते है कुत्ता आसानी से इंसानो के बीच में घुल मिल जाता है इस लिए लोग पालतू जानवर में से बिना किसी स्वार्थ के कुत्ते को पालते है अपने साथ रखते है। तो दोस्तों जो भी लोग dogs lover है उनके लिए यह ब्लॉग हमने बनाया है हमारे इस ब्लॉग वेबसाइट पर आपको dogs(कुत्तो) से रेलटेड सभी इनफार्मेशन मिल जाएगी।

हमारा लक्ष्य (Our Goal):-

दोस्तों वैसे ऑनलाइन इंटरनेट पर आपको डॉग्स से रिलेटेड काफी सारी जानकारी मिल जाएगी लेकिन वह जानकारी आधी अधूरी जानकारी है ,कुछ गलत जानकारी भी आपको मिल जाएगी। हमारा उद्देश्य अपने पाठकों को अपने कुत्तों के स्वास्थ्य, व्यवहार और समग्र कल्याण के बारे में सूचित निर्णय लेने के लिए आवश्यक सही जानकारी प्रदान करना है।

हम यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं कि हमारे पाठकों के पास कुत्तों की दुनिया में हो रहे नवीनतम शोध, प्रवृत्तियों और अंतर्दृष्टि तक पहुंच हो। चाहे आप एक नए कुत्ते के मालिक हों या एक अनुभवी कुत्ता प्रेमी हों, हम आपको ऐसी सामग्री प्रदान करने का प्रयास करते हैं जो जानकारीपूर्ण, आकर्षक और समझने में आसान हो।

हम मुख्य रूप से अपनी सेवा पर ध्यान केंद्रित करते हैं और सभी उपयोगकर्ताओं को बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के लिए इसे नियमित रूप से सुधारते हैं। इसलिए हमारी मुख्य प्राथमिकता dogs के बारे में नई कंटेंट की खोज करना और कुछ नया सीखने के लिए इसे आपके सामने प्रस्तुत करना है।

हमारी सेवा (our Service):-

हमारा ब्लॉग कुत्तों से संबंधित विषयों की एक विस्तृत श्रृंखला को शामिल करता है, जिनमें शामिल हैं:

कुत्ते का स्वास्थ्य और कल्याण
कुत्ते का पोषण
कुत्ते का व्यवहार और प्रशिक्षण
कुत्ते की नस्लें
कुत्ते के उत्पाद और सहायक उपकरण
कुत्ते से संबंधित समाचार और कार्यक्रम

हम कुत्तों की देखभाल के क्षेत्र में अनुभवी लेखकों और विशेषज्ञों की एक टीम के साथ काम करते हैं ताकि आपको सबसे सटीक और विश्वसनीय जानकारी मिल सके। हमारी सामग्री पूरी तरह से शोधित है और विश्वसनीय स्रोतों द्वारा समर्थित है।

हम एक न्यूज़लेटर सदस्यता सेवा भी प्रदान करते हैं, जो नवीनतम ब्लॉग पोस्ट और समाचार सीधे आपके इनबॉक्स में वितरित करती है। हमारा ब्लॉग नियमित रूप से अपडेट किया जाता है, इसलिए आप हमेशा ताजा और समय पर जानकारी प्रदान करने के लिए हम पर भरोसा कर सकते हैं।

हमारी प्रतिबद्धता (commitment)

इस ब्लॉग पर, हम अपने पाठकों को उच्चतम गुणवत्ता वाली सामग्री और जानकारी प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम कुत्तों के बारे में भावुक हैं और मानते हैं कि प्रत्येक कुत्ते के मालिक को अपने पालतू जानवरों की खुशी और स्वास्थ्य सुनिश्चित करने के लिए सही जानकारी तक पहुंच का अधिकार है।

kuttokaghar.com के संस्थापक और लेखक :-

GtechHindi के संस्थापक Mr Govind Petwal है अभी वह स्वयं ही इस ब्लॉग को संचालित करते है इनके साथ experience सहायक राइटर है ,इनके बारे में शार्ट डिस्क्रिप्शन –

हे दोस्तों, मेरा नाम गोविन्द है में उत्तराखंड के एक छोटे से गांव का रहने वाला हूँ। मैंने अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर ली है, अब मैं एक कंपनी इंजीनियर हूं, साथ ही मैं पार्ट टाइम डिजिटल मार्केटिंग,एफिलिएट मार्केटिंग और ब्लॉग्गिंग करता हूँ जो की मेरा शौक है।

मेरे शौक के बारे में – मैं अपने काम के प्रति ईमानदार, देखभाल करने वाला, बुद्धिमान और मेहनती हूं।मुझे सोशल मीडिया, डिजिटल मार्केटिंग, इंटरनेट, कंप्यूटर और इंजीनियरिंग कला में रुचि है। मैं हमेशा कुछ नया सीखने की कोशिश करता हूं, क्योंकि अगर आपके पास ज्ञान है कुछ नया कर सकते हैं। मुझे यात्रा करना, संगीत सुनना, किताब पढ़ना आदि भी बहुत पसंद है।

अगर आपको डिजिटल मार्केटिंग,बिज़नेस और टेक्नोलॉजी में रूचि है तो आप मेरे हिंदी ब्लॉग पर जरूर जाएँ – kuttokaghar.com

अगर आपका कोई सवाल है या कोई सुझाव है तो आप बेझिजक हमसे सम्पर्क कर सकते।

हमसे संपर्क करने के लिए हमारे Contact Us पेज पर जाएँ या सोशल मीडिया के माद्यम से डायरेक्ट हमसे कॉन्टेक्ट करे

हमारे सोशल मीडिया पेज और प्रोफाइल :-

10 साल तक किया अपने मालिक का इंतजार , वफादारी की सच्ची कहानी